Monday, May 20th, 2024

दिल्ली हिंसा में राहुल गांधी की भूमिका की जांच हो - वीडी शर्मा

भोपाल
26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसान आंदोलन  के नाम पर जो कुछ हुआ उससे पूरा देश दुखी है। तथाकथित किसानों द्वारा किये गए तिरंगे के अपमान से लेकर ऐतिहासिक लाल किले (Red Fort)के अपमान  और हिंसा से देश गुस्से में है लेकिन राजनेता इस अपमान और हिंसा में भी बयानबाजी कर रहे हैं। कांग्रेस (Congress), वामपंथी (Leftist)और किसान नेता (Farmers Leader) जहाँ इसके लिए भाजपा (BJP) और मोदी सरकारको दोषी ठहरा रहे हैं वहीँ अब भाजपा (BJP) का भी बयान सामने आया है। मध्यप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने दिल्ली हिंसा में राहुल गांधी  की भूमिका की जाँच की मांग की है।

लाल किले (Red Fort) पर धार्मिक झंडा फहराने के आरोपी दीप सिद्धू (Deep Siddhu) की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah), भाजपा सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini)और सनी देओल (Sunny deol) के साथ फोटो वायरल होने के बाद कांग्रेस, वामपंथी और किसान नेता दिल्ली हिंसा के लिए मोदी सरकार और भाजपा का षड्यंत्र बता रहे हैं।  इन सभी का कहना है कि दीप सिद्धू (Deep Siddhu)भाजपा का कार्यकर्ता है और सरकार के इशारे पर  उसने ऐसा कर किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश की, इसकी जाँच होनी चाहिए।

वीडी शर्मा का पलटवार, राहुल गांधी की भूमिका की जाँच हो

उधर इन आरोपों पर मध्यप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (VD Sharma) ने बड़ा बयान दिया है।  आज भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए खजुराहो सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कहा कि 26 जनवरी को दिल्ली में किसान आंदोलन के नाम  पर जो कुछ हुआ वो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आंदोलन के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) ने कहा था कि खून की खेती हो रही है, तो क्या यही खून की खेती हो रही थी, ये सब कराने के लिए कांग्रेस के नेताओं ने तथाकथित वामपंथियों ने जो देश के अंदर किया, दुनिया में भारत को बदनाम करने का प्रयास किया। राहुल गाँधी की भूमिका इसमें क्या थी , मैं तो मांग करूँगा कि इसकी जाँच होनी चाहिए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि  जो खून खराबा दिल्ली में करने का प्रयास किया गया इसके बारे में राहुल गाँधी की भूमिका की जाँच होनी चाहिए।

Source : Agency

आपकी राय

1 + 7 =

पाठको की राय